ALL INDIA NEWS 24

Duniya or Desh Ki Sari Khabrai Hindi Mai 

Home All India News 24 Uttar Pradesh News Soside Ya Hatya? 2 Larkiyo Ki Mili Lash

Uttar Pradesh News Soside Ya Hatya? 2 Larkiyo Ki Mili Lash

All India News 24Uttar Pradesh News नमस्कार दोस्तों हाज़िर है अज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिये जान लेते है उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक बड़ी और भयावह खबर सामने आयी है , यहाँ के असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गांव में खेत से दो नाबालिग लड़कियों का संदिग्ध हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया है। दरअसल , चारा लेने के लिए तीन नाबालिग लड़कियां खेत में गई थीं। uttarpradesh news जिसके बाद लड़कियों के चाचा को किसी ने सूचना दी कि तीनों लड़कियां खेत में पड़ी हैं। तीनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया , जहां दो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है वहीं , तीसरी की हालत नाजुक है। Uttar Pradesh News उसका इलाज कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में चल रहा है। लड़कियों के शव मिलने के बाद से ही गांव में तनाव है। एहतियात के तौर पर गांव के अलावा जिला अस्पताल में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। मिली जानकारी में पीड़िता की मां के मुताबिक , लड़कियों के मुंह से झाग निकल रहा था।
Uttar Pradesh News इस मामले के सामने आने के बाद से ही पुलिस 6 टीमें बनाकर मामले की तफ्तीश कर रही है। जबकि दूसरी तरफ इस इलाके के लोग गांव में धरने पर बैठ गए हैं। इनकी मांग है कि परिवार वालों को थाने में ना बैठाया जाए , परिवार को इंसाफ़ दिया जाए। uttar pradesh news live लोगों का आरोप है कि परिवार को किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है। जान गंवाने वाली दोनों लड़कियों का आज पोस्टमार्टम होगा जिसके बाद ही ये पता चलेगा कि क्या वाक़ई में ज़हरीला पदार्थ खाने या खिलाने से मौत हुई या फिर मौत की कोई और वजह है।Uttar Pradesh News परिवार समेत गांव के तमाम लोगों से पूछताछ हो रही है। इलाक़े में कोई सीसीटीवी नहीं है , क्योंकि खेत वाला इलाक़ा है। hindi news uttar pradesh तोह अज के लिय बस इतना हे मिलते है आपसे कल ताज़ा और सच्ची खबरों के साथ इसी तरह की सच्ची खबरों के लिय जुरै रहिये हमारे न्यूज़ नेटवर्क allindianews24.in से लेख पूरा पढ़ने के लिए धन्यवाद जय हिंद जय भारत ।
ये भी पढ़ईये: Sports News Latest IPL Kai Liye Kya Hai Ap Tayar ? Kal Sai Shuru Horahi Hai…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

West Bengal News Today Opinion Poll Bengal Mai Har Rahi Hai BJP

All India News 24 - West Bengal News Today नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हाज़िर हु आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिये जान...

Latest Technical News

All India News 24 - नमस्कार दोस्तों सवागत है आपका हमारे न्यूज़ नेटवर्क पैर हाज़िर है आज की Latest Technical News लेकर तोह चलिये...

West Bengal Today News Kya BJP Nai Chali Chunav Kai Liye Chal

All India News 24 - West Bengal Today News नमस्कार दोस्ती हाज़िर है आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिय जान लेते है। लम्बे...

LPG Cylinder Price Mai Bohot Bara Uchhal

All India News 24 - LPG Cylinder Price नमस्कार दोस्तों हाज़िर है आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिये जान लेते है। आम आदमी...

Recent Comments

%d bloggers like this: