Technology in News/ Pixel 6 and Pixel 6 Pro Price

Must Read

Today News | CEO Mark Zuckerberg से पद छोड़ने का आग्रह

All India News 24 - Today News | CEO Mark Zuckerberg से पद छोड़ने का आग्रह किया Facebook Whistleblower...

Technology News in India | Amazon Great Indian Festival 2021

All India News 24 - Technology News in India | Amazon Great Indian Festival 2021 Amazon Great Indian Festival:...

Political News of India | Political News India Latest

All India News 24 - Political News of India/ Political News India Latest उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में Muslim...
All India News 24 – Technology in News/ Pixel 6 and Pixel 6 Pro Price जानिए टेक्नोलॉजी से जुड़ी कुछ खास और ज़बरदस्त खबरे जो पोहचा सकती है आपको बोहोत फ़ायदा।
नमस्ते दोस्तो स्वागत है आपका हमारे न्यूज नेटवर्क All India news 24 पर एक बार फिर हाजिर है आज के ताजा खबरो के साथ तो चलिये जानते है आज की ताजा खबरे।
Google के पहले Tensor प्रोसेसर के साथ Pixel 6, Pixel 6 Pro, Android 12 लॉन्च।
Technology News 2021: Pixel 6 और Pixel 6 Pro आखिरकार आ गए हैं। Google के घर से आगे क्या है, इस पर महीनों की प्रत्याशा के बाद, नए pixel स्मार्टफोन ने अन्य उत्पादों के बीच कंपनी के फॉल लॉन्च इवेंट में कवर तोड़ दिया है। Pixel सीरीज़ में क्रांति लाने का वादा करते हुए, नया Pixel 6 और Pixel 6 Pro पहली बार Google के अपने चिपसेट के साथ आए हैं।

Technology in News/ Pixel 6 and Pixel 6 Pro Price

यह एक बोल्ड नए डिज़ाइन से पूरित है जो पहले के पिक्सेल उपकरणों की तुलना में एक महत्वपूर्ण बदलाव को चिह्नित करता है। नए pixel फोन में पीछे की पूरी चौड़ाई में एक चौड़ा, फैला हुआ मैट ब्लैक मेटल बैंड होता है, जिसमें कैमरा मॉड्यूल होता है। Google इसे कैमरा बार कह रहा है और दावा करता है कि यह फोन को एक साफ, सममित डिजाइन देता है। Tech News sites India.
कैमरा बार फोन के पॉलिश्ड मेटल यूनिबॉडी पर एक बोल्ड हाइलाइट के रूप में कार्य करता है जो एक घुमावदार ग्लास में परिवर्तित होता है। यह सब दोनों फोन के लिए आकर्षक नए रंग विकल्पों में पैक किया गया है। आइए एक नजर डालते हैं कि नए Google स्मार्टफोन्स के अंदर क्या है और इसकी कीमत आपको क्या होगी। Technology articles.
Pixel 6, Pixel 6 Pro तो आइए एक नजर डालते हैं और इसकी कीमत आपको बताते हैं।
Pixel 6 और Pixel 6 Pro ऑनलाइन Google स्टोर के माध्यम से US में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं, जो Pixel 6 के लिए $599 और Pixel 6 Pro के लिए $899 से शुरू होते हैं। फोन 28 अक्टूबर से शुरू होने वाले सभी प्रमुख अमेरिकी वाहकों के साथ स्टोर अलमारियों पर उपलब्ध होंगे।Technology in News/ pixel 6 and pixel 6 Pro price
Google ने Pixel 6 के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए मामलों का एक नया संग्रह भी लॉन्च किया है। मामले Pixel 6 के लिए तीन रंगों और Pixel 6 Pro के लिए चार रंगों में आते हैं और Google स्टोर पर $29 के लिए प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। Technology in News.

Technology in News/ Pixel 6 and Pixel 6 Pro Price

इसके अलावा, Google ने Pixel Pass पेश किया है, जो एक आसान सब्सक्रिप्शन है जो Google One, YouTube Premium और YouTube Music Premium, Google Play Pass और Preferred Care के साथ बिल्कुल नया Pixel 6 प्रदान करता है। Technology News latest Pixel 6 के लिए Pixel Pass की शुरुआत $45 प्रति माह और US में ग्राहकों के लिए Pixel 6 Pro के लिए $55 प्रति माह से होती है।
Pixel 6 और Pixel 6 Pro Features ओर specifications
नए Pixel फोन Google Tensor द्वारा संचालित हैं, जो विशेष रूप से अपने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के लिए Google द्वारा इन-हाउस डिज़ाइन किया गया एक प्रोसेसर है। प्रोसेसर टाइटन एम2 के साथ आता है, जो संवेदनशील उपयोगकर्ता डेटा जैसे पिन और पासवर्ड की सुरक्षा के लिए टेंसर सुरक्षा कोर के साथ काम करता है। इसके लिए धन्यवाद, Google नए फोन को अब तक का सबसे सुरक्षित pixel कह रहा है। Google pixel 6 release date.
जैसा कि अनुमान लगाया गया था, Google ने Pixel 6 और Pixel 6 Pro के लिए अपनी सपोर्ट विंडो को कम से कम पांच साल के सुरक्षा अपडेट तक बढ़ाने का वादा किया है, जिसमें चार प्रमुख Android OS अपडेट शामिल हैं। फोन एंड्रॉइड 12 के साथ इस यात्रा की शुरुआत करेंगे, जिसमें मटीरियल यू डिज़ाइन भी होगा, जिसका अर्थ है पहले की तुलना में अधिक सहज ऑपरेटिंग सिस्टम। उदाहरण के लिए, जब आप अपना वॉलपेपर चुनते हैं, तो आपका संपूर्ण UI उस विकल्प को दर्शाने के लिए अपडेट हो जाएगा। Pixel 6 vs pixel 6 Pro.
Technology in News/ Pixel 6 and Pixel 6 Pro Price स्मार्टफोन पर डिस्प्ले में Pixel 6 पर 6.4-इंच की OLED स्क्रीन और Pixel 6 Pro पर 6.7-इंच की OLED डिस्प्ले शामिल होगी। बाद वाले में 10Hz से 120Hz तक अलग-अलग ताज़ा दर के लिए LTPO तकनीक भी है। दोनों Display एचडीआर को सपोर्ट करते हैं और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस द्वारा सुरक्षित हैं।

Technology in News/ Pixel 6 and Pixel 6 Pro Price

मेमोरी के लिए, Pixel 6 बेस वेरिएंट के लिए 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जो 256GB स्टोरेज तक जाता है। दूसरी ओर, Pixel 6 Pro, 12GB रैम और स्टोरेज विकल्प 128GB से 512GB तक के साथ आता है।
Pixel फोन हमेशा से ही अपनी कैमरा क्षमताओं के लिए जाने जाते रहे हैं। Google ने दावा किया है कि उन्होंने नए पिक्सेल फोन पर उन्हें और बेहतर बनाया है। Pixel 6 और Pixel 6 Pro में पीछे की तरफ नया 50-मेगापिक्सेल (1/1.3 इंच) प्राइमरी सेंसर है जो Pixel 5 के प्राइमरी कैमरे की तुलना में 150 प्रतिशत अधिक लाइट कैप्चर करता है। इसका अर्थ है चित्रों में अधिक विवरण और रंग। Technology News in Hindi.
इसके साथ एक 12-मेगापिक्सेल (f / 2.2) अल्ट्रावाइड कैमरा है जिसमें 114-डिग्री क्षेत्र है। Pixel 6 में डुअल-कैमरा सेटअप के लिए ये दो लेंस हैं, जबकि Pixel 6 Pro एक अन्य टेलीफोटो लेंस के साथ आता है जिसमें 4x ऑप्टिकल ज़ूम और Pixel के सुपर रेस ज़ूम के माध्यम से 20x ज़ूम तक है। आगे की तरफ, Pixel 6 में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर और Pixel 6 Pro में 11.1-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। Pixel 6 and pixel 6 Pro price.
Pixel फोन पर भी कुछ दिलचस्प पोस्ट-क्लिक अनुकूलन हैं। उदाहरण के लिए, मैजिक इरेज़र एक तस्वीर की पृष्ठभूमि से अजनबियों और अवांछित वस्तुओं को हटा सकता है। एक मोशन मोड है जिसमें आपके शॉट्स में गति लाने के लिए एक्शन पैन और लॉन्ग एक्सपोजर जैसे विकल्प हैं। Google ने पिक्सेल फोन के साथ सेवा के गहन एकीकरण के लिए स्नैपचैट के साथ भी करार किया है जो तत्काल लॉन्च और बहुत कुछ करने की अनुमति देगा। Technology News Hindi.
Google का कहना है कि उसने इन पिक्सल स्मार्टफोन्स में अपनी अब तक की सबसे बड़ी बैटरी का इस्तेमाल किया है। Pixel 6 में 4614mAh की बैटरी है, जबकि Pixel 6 Pro में 5004mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। इसका मतलब है कि डिवाइस पिछले पिक्सेल फोन पर सीमित बैटरी बैकअप के ज्ञात दर्द बिंदु से ग्रस्त नहीं होंगे। Technology in News.
Amazon.in
यह भी पढ़े:- Technology News Latest | Amazon Great Indian Festival Sales
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
Latest News

Today News | CEO Mark Zuckerberg से पद छोड़ने का आग्रह

All India News 24 - Today News | CEO Mark Zuckerberg से पद छोड़ने का आग्रह किया Facebook Whistleblower...

Technology News in India | Amazon Great Indian Festival 2021

All India News 24 - Technology News in India | Amazon Great Indian Festival 2021 Amazon Great Indian Festival: iPhone 12 Pro लगभग 95,000...

Political News of India | Political News India Latest

All India News 24 - Political News of India/ Political News India Latest उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में Muslim बहुल इलाकों में BJP की...

Hindi Sports News | 2021 T20 World Cup

All India News - Hindi Sports News | 2021 T20 World Cup India Ko Haraya Pakistan Nai Iss Per Virat Kohli Nai Kya Kaha...

Technology in News | Vivo X60t Pro Plus

All India News 24 – Technology in News | Vivo X60t Pro Plus जानिए टेक्नोलॉजी से जुड़ी कुछ खास और ज़बरदस्त खबरे जो पोहचा...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -