ALL INDIA NEWS 24

Duniya or Desh Ki Sari Khabrai Hindi Mai 

Home All India News 24 Ek or Web Series Per Dharmik Thandav ! Vivad Ban Jata Hai...

Ek or Web Series Per Dharmik Thandav ! Vivad Ban Jata Hai ya Banaya Jata Hai ?

All India News 24 – Google News Hindi नमस्कार Dosto मे हु Mohammad Samiullah दोस्तों लोकप्रिय डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम फिर पाताल लोक नेटफलीज़ की आ सूटेबल बॉय और अब इस लिस्ट में नाम आया है। हाल ही में अमेज़न प्राइम पर रिलीज होने वाली सीरीज तांडव का यह कुछ ऐसे शोज के नाम है। जो हाल फिलहाल में ही किसी वजह से या बेवजह ही विवाद में फंस चुके हैं। वेब सीरीज तांडव पर चल रहे बवाल के बीच इसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी है। कास्ट और क्रू की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है। Google News Hindi कि वह अपने विएव्वेर्स के रिएक्शन पर नजर बनाए हुए हैं। यह पूरी तरह काल्पनिक कहानी है उनकी टीम के किसी मेंबर का मकसद लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था सवाल ये है। कि क्या जो लोग नाराज हैं वह इस माफी को कबूल करके विवाद खत्म कर देंगे चलिये इस तरह के विवादों की पीछे की बात समझते हैं। Mohammad Samiullah दुआरा इस खास रिपोर्ट के माध्यम से हिंदू देवी-देवताओं के अपमान को लेकर विवाद में घिरे सैफ अली खान के लिए ढूंढ वाले इस वेब सीरीज को लेकर अमेजॉन प्राइम की मुश्किलें बढ़ गई है लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में अमेजॉन प्राइम इंडिया की ओरिजिनल कौन ट्रेन है अरुण पुरोहित सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर प्रड्यूसर हिमांशु कृष्ण मिश्रा और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ रविवार रात F.I.R दर्ज की गई हजरतगंज पुलिस स्टेशन की 4 सदस्य टीम मुंबई रवाना हो गई है सेंट्रेल जोन के डिप्टी कमिश्नर सुमन वर्मा ने बताया कि उन लोगों से पूछ टाच की जा रही है जिनके नाम F.I.R में है।

Google News Hindi F.I.R दर्ज होने के तुरंत बाद इस मुद्दे पर राजनीति भी चालू हो गई है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने आरोपियों को चेतावनी दी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा कि जन भावनाओं से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा जल्दी ही तांडव विवाद से जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। F.I.R के मुताबिक 15 जनवरी को रिलीज हुई वेब सीरीज के कंटेंट को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है वे आपत्ति जनक कॉन्टेंट की क्लिप पोस्ट कर रहे है। सीरीज देखने के बाद यह पाया गया के पहले एपिसोड के 17 मिनट तक हिंदू देवी देवताओं का रोल कर रहे किरदारों को अजीब ढंग से और अशिष्ट भाषा का इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है इसे धार्मिक भावनाएं भड़क सकती है इसी तरह उसी एपिसोड के 22 मिनट में जातिगत झगड़ों को उकसाने की कोशिश की गई है पूरी सीरीज में प्रधानमंत्री की तरह गरिमामें पद रखने वाले व्यक्ति को बहुत ही अपमानजनक ढंग से दिखाया गया है। इसके बाद मुंबई में भी शिकायत दर्ज कराई गई है भाजपा नेता मनोज कोटक द्वारा सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को शिकायत चिट्ठी लिखी गई और रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने इस सीरीज के मेकर्स को समन जारी किया है तांडव पर हो रहे विवाद का असर इसके एक्टर्स की पर्सनल लाइफ पर भी पर रहा है। लीड रोल करने वाले सैफ अली खान के घर के बहार पुलिस तैनात की गए है बताया जा रहा है की सेफ अली खान फ़िलहाल मुम्बई में नही है।

Google Hindi News शोत्तिं के सिलसिले में शाहरर के बहार है घर में सैफ की पत्नी करीना और बेटा तैमूर है करीना दोबारा माँ बनने वाली है। माना कि सीरीज में जो हुआ वह किसी कीमत पर सराहनी नहीं है। लेकिन क्या किसी परिवार का इसतरह दशहत में रहना सही है। विवाद के नाम पर दंगे और अपशब्द तो देश में आम सा हो गया है। बात करे पहले के घटनाओं की तो उनका अंजाम काफी अप्रिय होता है। एक्टर और मेकर को नाक काट देनी सिर काट देने जान से मारने की धमकीया भी मिली है। मूवी और शोज के सेट पर आग लगा दी जाती है जो कि मानवता के नजरिए से तो सही नहीं है। लेकिन कुछ फिल्म या शो मेकर जानबूझकर भी ऐसे विवाद खड़े करते हैं केवल पब्लिसिटी के लिए यह काम भी काफी नंदनी होता है और ऐसे Google News in Hindi उदाहरण भी हाल में देखने को मिले हैं जैसे एकता कपूर का ओल्ड बालाजी पर दिखाया गया आर्मी यूनिफॉर्म वाला अशोक ने सीन ऐसे माहौल में दर्शकों को जरूरत है। अपनी सूझबूझ इस्तेमाल करने की अपनी भावनाओं और क्रोध पर काबू रख कर पहले मामले की सच्चाई जान लेने का क्या पता जनता का आक्रोश और सोशल मीडिया पर ट्रेन होना ही उनका मकसद हो क्या आप हमारी बातों से सहमत हैं कमेंट करके हा या ना लिख कर अपना तर्क जरूर ज़ाहिर करें और जुरै रहे All India News 24 खास खबरे और देश भर के रिपॉर्ट के लिए नमस्कार जय हिंद जय भारत ।

 

ये भी पढ़ईये : WhatsApp Nay Badla Apna Faisla Ab Sab Kuch Rahega Privacy Mai

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

West Bengal News Today Opinion Poll Bengal Mai Har Rahi Hai BJP

All India News 24 - West Bengal News Today नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हाज़िर हु आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिये जान...

Latest Technical News

All India News 24 - नमस्कार दोस्तों सवागत है आपका हमारे न्यूज़ नेटवर्क पैर हाज़िर है आज की Latest Technical News लेकर तोह चलिये...

West Bengal Today News Kya BJP Nai Chali Chunav Kai Liye Chal

All India News 24 - West Bengal Today News नमस्कार दोस्ती हाज़िर है आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिय जान लेते है। लम्बे...

LPG Cylinder Price Mai Bohot Bara Uchhal

All India News 24 - LPG Cylinder Price नमस्कार दोस्तों हाज़िर है आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिये जान लेते है। आम आदमी...

Recent Comments

%d bloggers like this: