ALL INDIA NEWS 24

Duniya or Desh Ki Sari Khabrai Hindi Mai 

Home All India News 24 Breaking News Sirai Sai Tukhraya Sarkar Ka Prastav ! Akhir Kya Chahte...

Breaking News Sirai Sai Tukhraya Sarkar Ka Prastav ! Akhir Kya Chahte Hai Kisan

All India News 24Today Kisan News किसान आंदोलन के 55 वे दिन और दसवें दौर की बातचीत के बाद केंद्र की मोदी सरकार ने कृषि कानूनों पर नरम रुख अपना लिया है। केंद्र सरकार ने किसानों से बातचीत के दौरान प्रस्ताव दिया कि जब तक इस मसले पर कोई बीच का रास्ता नहीं निकलता है। तब तक कृषि कानूनों को स्थापित कर सकते हैं यानि सरकार ने कहा है। के 1 से 2 साल तक कृषि कानूनों को अमल मे नहीं लाएंगे फिलहाल किसानों ने इस मसले पर 1 दिन बाद जवाब देने के लिए कहा है। Today Kisan News माना जा रहा है कि सिखों के दसवें गुरु गोविंद सिंह के प्रकाश पर्व पर हुई तस्वीर दौर की बातचीत में केंद्र सरकार ने मामला सुलझाने के लिए अहम कदम बढ़ा दिया है। जानकारी के मुताबिक सरकार के प्रस्ताव को लेकर किसान नेताओं की आपस में चल रही बैठक समाप्त हो गई है। किसान नेता ने तय किया है कि वे गुरुवार को अन्य किसानों से बातचीत करने के बाद सरकार के प्रस्ताव पर फैसला सुनाएंगे।

Farmer protest Akhir Kar Krishi bill per Jhuki Modi Sarkar

All India News 24 – Today Kisan News टीम ने कृषि कानूनों पर गतिरोध दूर करने के लिए बुधवार को मोदी सरकार द्वारा थोड़ी नरमी दिखाते हुए कानूनों को डेढ़ वर्ष तक निलंबित रखे जाने के प्रस्ताव को किसानों ने ठुकरा दिया है। सरकार से दसवें दौर की बातचीत में रखे गए प्रस्ताव पर चर्चा के लिए संयुक्त किसान मोर्चा की गुरुवार को कई घंटों चली आमसभा चली जिसमें यह फैसला लिया गया कल यानी 22 जनवरी को सरकार एवं किसानों के बीच होने वाली 11वीं दौर की वार्ता से पहले यह फैसला आना बेहद अहम् है। Today Kisan Newsकिसानों का कहना है कि तीन केंद्रीय कृषि कानूनों को पूरी तरह रद्द करने और सभी किसानों के लिए सभी फसलों पर लाभदायक एमएसपी के लिए एक कानून बनाने की बात पर वह कायम है। किसानों का कहना है कि एक किसान आंदोलन की मुख्य मांगे हैं और वह इस पर आरीत हे सयुंक्त किसान मोर्चा की तरफ से किसान नेता दर्शपाल सिंह ने बयान जारी कर कहा कि मोर्चा इस आंदोलन में अब तक शहीद हुए 147 किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित करता है। इस आंदोलन को लड़ते लड़ते यह साथी हमसे बिचरे है इनका बलिदान अब व्यर्थ नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ईये : #Farmers Protest : Phir Sab Kuch Raha Bainatija , 19 January Ko Ab Hoga Ye

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

West Bengal News Today Opinion Poll Bengal Mai Har Rahi Hai BJP

All India News 24 - West Bengal News Today नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हाज़िर हु आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिये जान...

Latest Technical News

All India News 24 - नमस्कार दोस्तों सवागत है आपका हमारे न्यूज़ नेटवर्क पैर हाज़िर है आज की Latest Technical News लेकर तोह चलिये...

West Bengal Today News Kya BJP Nai Chali Chunav Kai Liye Chal

All India News 24 - West Bengal Today News नमस्कार दोस्ती हाज़िर है आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिय जान लेते है। लम्बे...

LPG Cylinder Price Mai Bohot Bara Uchhal

All India News 24 - LPG Cylinder Price नमस्कार दोस्तों हाज़िर है आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिये जान लेते है। आम आदमी...

Recent Comments

%d bloggers like this: