ALL INDIA NEWS 24

Duniya or Desh Ki Sari Khabrai Hindi Mai 

Home All India News 24 Breaking News: Kanun Wapas Nahi Hue Toh Atmahatya Kar Lunga - Rakesh...

Breaking News: Kanun Wapas Nahi Hue Toh Atmahatya Kar Lunga – Rakesh Tikait

All India News 24 – Today News Headlines 26 जनवरी के दिन ट्रैक्टर रैली के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा के बाद से पुलिस – प्रशासन किसान आंदोलनकारियों पर काफी सख्ती कर रही है । इस वक्त गाज़ीपुर बॉर्डर पर गदर मचा हुआ है ।
ताज़ा खबर ये आ रही है कि किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि जबरदस्ती से किसान आंदोलन बंद नहीं होगा । जब तक सांस चलेगी तब तक लड़ेंगे । उन्होंने सरकार पर षड्यंत्र करने का आरोप लगाया । वहीं , यूपी गेट पर धरना स्थल को आज रात तक खाली कराने के लिए जिला प्रशासन के द्वारा किसानों को अल्टीमेटम दे दिया गया है । लेकिन किसान नेता टिकैत ने आंदोलन ख़त्म ना करने की कसम खा ली है , वो इसके लिए पुलिस की गोली खाने को भी अड़े हुए हैं । यूपी गेट पर गाजियाबाद जिले के सभी थानों से फोर्स बुला ली गई है । जिला प्रशासन ने किसानों को यूपी गेट खाली करने का अल्टीमेटम दिया है । पुलिस यूपी गेट पर ड्रोन कैमरे से निगरानी कर रही है । साथ ही यूपी गेट पर कुछ लोग पहुंचे हैं , जो हमारी बॉर्डर खाली करो के नारे लगा रहे हैं ।
जिला मजिस्ट्रेट अजय शंकर पांडेय सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर उपस्थित हैं । धरना स्थल को खाली कराने की जिला प्रशासन के द्वारा पूरी तैयारी की गई है ।
आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी को लाल किले में निशान साहब और अन्य झंडों के निराकरण के पीछे की साजिश की जांच करने के लिए गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम ( यूएपीए ) और आईपीसी की धारा 124 ए ( राजद्रोह ) की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है । डामे को अलग स्तर पर ले जाते हाए राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यदि कृषि कानून वापस नहीं हुए तो मैं आत्महत्या कर लूंगा । उन्होंने कहा कि देश के किसानों पर अत्याचार हो रहा है । उन्होंने कहा कि किसानों को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है।
क्या आपको ये आंदोलन एक ज़िद सा प्रतीत नहीं होता ? किसानों ने अपनी ये ज़िद पूरी कराने के लिए हर तरकीब अपना ली है , तो क्या अब किसान नेता इसके लिए सच में अपनी जान दे सकते हैं ? क्या लगता है आपको ?

ये भी पढ़ईये : Breaking News : Delhi Mai Ghusai Kisano Ka Hurdang, Talwar lekar police walo ko daura diya

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

West Bengal News Today Opinion Poll Bengal Mai Har Rahi Hai BJP

All India News 24 - West Bengal News Today नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हाज़िर हु आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिये जान...

Latest Technical News

All India News 24 - नमस्कार दोस्तों सवागत है आपका हमारे न्यूज़ नेटवर्क पैर हाज़िर है आज की Latest Technical News लेकर तोह चलिये...

West Bengal Today News Kya BJP Nai Chali Chunav Kai Liye Chal

All India News 24 - West Bengal Today News नमस्कार दोस्ती हाज़िर है आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिय जान लेते है। लम्बे...

LPG Cylinder Price Mai Bohot Bara Uchhal

All India News 24 - LPG Cylinder Price नमस्कार दोस्तों हाज़िर है आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिये जान लेते है। आम आदमी...

Recent Comments

%d bloggers like this: