ALL INDIA NEWS 24

Duniya or Desh Ki Sari Khabrai Hindi Mai 

Home All India News 24 Breaking News : Delhi Mai Ghusai Kisano Ka Hurdang, Talwar lekar police...

Breaking News : Delhi Mai Ghusai Kisano Ka Hurdang, Talwar lekar police walo ko daura diya

All India News 24 – Today Kisan News कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान आज दिल्ली में ट्रैक्टर परेड पर निकाल रहे हैं। किसानों ने दावा तो ये किया था कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेंगे लेकिन पुलिस ने रोका तो भड़क गए और बैरिकेट तोड़ कर आगे बढ़ गए। पुलिस ने जो रुट दिया उसे भी फॉलो नहीं किया किसानों का एक जत्था लाल किलै पोहचे है। एक जत्था इंडिया गेट की तरफ बढ़ रहा है। उधर ITO पर पुलिस ने किसानों पर लाठीचार्ज कर दिया तो किसानों ने पुलिस पर पथराव कर दिया झड़प में कई पुलिसकर्मी और किसान घायल हुए हैं। पुलिस को तलवार के दम पर पीछे रखने की कोशिश की गई प्रदर्शनकारियों ने एक पुलिसकर्मी को घेर कर हाथापाई की हंगामे को देखते हुए आईटीओ मेट्रो स्टेशन पर गेट बंद कर दिए गए हैं। इसे पहले गाजीपुर बॉर्डर से निकले किसानों को पुलिस ने नोएडा मोड पर रोक दिया था और आंसू गैस के गोले छोड़े किसानों ने भी पुलिस पर पथराव कर दिया और गाड़ियों में तोड़फोड़ की पुलिस का दावा है कि किसानों ने पांडव नगर पुलिस पिकेट पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की पुलिस ने यह भी कहा कि निहंगों ने तलवार से पुलिस कर्मियों पर हमले की कोशिश की है। कि नांगलोई में किसानों को रोकने के लिए पुलिस सड़क पर बैठ गए है इनमें महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है किसानों का यह बर्तव क्य बर्दाश्त करने लायक है। आप किसके पक्ष मै है किसानों के या पुलिस के हमे कमेंट करके बताये।

Breaking News : kisano Nai Lal Kilai Per Tiranga Hata Kar Khalsa ka Jhanda Laga Diya! Isme Bohot Kisano Ki Maut

All India News 24 – Today Kisan News दिल्ली में किसानों के ट्रैक्टर मार्च में बवाल हो गया है। किसान बैरिकेट तोड़कर लाल किले पर पहुंच गए और खालसा पंथ का झंडा फॉरअ दिया किसानों का एक जत्था इंडिया गेट की तरफ भी बढ़ रहा है। उधर इकु के पास ट्रैकर पलटने से किसान की मौत हो गई। ई टी ओ से बहादुर शाह जफर रोड पर एक ट्रैकर मिंटू रोड की तरफ जबरदस्ती बढ़ गया तेज रफ्तार के कारण ट्रैक्टर पलट गया हादसे में कुछ लोग घायल हो गए जबकि ट्रैक्टर चालक किसान की मौत हो गई। डीडीओ मॉल पर आंध्र एजुकेशन सोसाइटी के पास की घटना है किसानों ने शव को सड़क पर रखा भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन किया इससे पहले गाजीपुर बॉर्डर से निकली किसानों के काफिले की वजह से आई टी ओ पर भारी जाम लग गया। यहाँ प्रदर्शनकारियों ने वाहनों पर पथराव भी किया सिंह ने किसानों ने भी कई जगह पथराव किया ई टी ओ पर पुलिस ने किसानों पर लाठीचार्ज कर दिया तो किसानों ने पुलिस पर पथराव किया झड़प में कई किसानों पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। किसानों ने ट्रैक्टर द्वारा दिए तो पुलिस को पीछे हटना पड़ा पुलिस कर्मी भागकर आसपास की मारुति में घुस गए और वहां से किसानों पर आंसू गैस छोड़े देश भर में आज भादरवा गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है वहीं कृषि कानून के खिलाफ पिछले 2 महीने से आंदोलन कर रहे हैं। किसान दिल्ली में ट्रैक्टर रैली निकाल रहे हैं। सिंधु टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर किसान पुलिस की बैरिकेटिंग तोड़ कर दिल्ली की सीमा में दाखिल हो गए हैं इस के साथ ही ई टी ओ पर काफी बवाल मचा हुआ है।

ये भी पढ़ईये : Farmer Protest : Kisano kai Khilaf Ki Gaye Bohot Bari Sajish Kisan Netao Ko Goli Marne ka plan.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

West Bengal News Today Opinion Poll Bengal Mai Har Rahi Hai BJP

All India News 24 - West Bengal News Today नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हाज़िर हु आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिये जान...

Latest Technical News

All India News 24 - नमस्कार दोस्तों सवागत है आपका हमारे न्यूज़ नेटवर्क पैर हाज़िर है आज की Latest Technical News लेकर तोह चलिये...

West Bengal Today News Kya BJP Nai Chali Chunav Kai Liye Chal

All India News 24 - West Bengal Today News नमस्कार दोस्ती हाज़िर है आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिय जान लेते है। लम्बे...

LPG Cylinder Price Mai Bohot Bara Uchhal

All India News 24 - LPG Cylinder Price नमस्कार दोस्तों हाज़िर है आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिये जान लेते है। आम आदमी...

Recent Comments

%d bloggers like this: