ALL INDIA NEWS 24

Duniya or Desh Ki Sari Khabrai Hindi Mai 

Home All India News 24 BJP Ka Plan Hua Fail! Satta Mai Bathey Hukmarano Ko Dhul Chataya...

BJP Ka Plan Hua Fail! Satta Mai Bathey Hukmarano Ko Dhul Chataya Kisano Ney

All India News 24 / New Delhi / India :- आज कल ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है ये वीडियो वहीं किसान आंदोलन की है जिसे गोदी मेडिए बदनाम कर रही है पोरी बात बताने से पहले में आप सभी से यह अनुरोध करता हु कि आप ये वीडियो को दिखाए और समझिये किसानों के साथ हुए बर्बरता को और लेख को पूरा जरोर परहै ।

जैसा के आप इस वीडियो में देख रहे है कितनी बहराहमी से एक किसान को इतने सारे पुलिस वाले मार रहे है और कोई भी रोक नही रहा गोद मीडिया यह वीडियो नही दिखा राही है और आपसे सच छुपा रही है। इस वीडियो में आप ने जो वी दृशहिया देखा है वो पोरी तरह से गलत है दरअसल या वीडियो बीजेपी सरकार दुरा बनायागाया है ताकि किसान आंदोलन को बदनाम किया जा सके और किसान आंदोलन को खतम किया जा सके लाल किला वाला वी दिरेश कुछ इसी तरीके से दिखाया गया है । किसानों ने तिरंगा हटा कर खालसा का झंडा नहीं लगाया है मगर कुछ माइंस्टराम मीडिया का यह केहना है कि की तिरंगा हटा कर खालसा का झंडा लगाया गया है। तू ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ है कुयकी तिरंगा किले के बीच में होता है । किसानों ने तिरंगा किले के किनारे वाले गोंबद पर लगाया है । मै इस की वी आलोचना करता हु मगर क्योंकि हर झंडे की एक अपनी जगह होती है। और लाल किले पर सिर्फ और सिर्फ तिरंगा ही फहराया जा सकता है । पर मै बताना चाहता हूं और सरकार से और गोदी मीडिया से मैं यह पूछना चाहता हूं तब कहां थी यह सरकार । जब हाईकोर्ट के ऊपर भगवा झंडा लहरा दिया गया था । तब कहां थी यह सरकार जब मस्जिदों पर भगवा झंडा लहराए जा रहा था । क्या तब कानून की बेइज्जती नहीं हुई थी । तब कहां थी यह सरकार तब कहां थे बीजेपी के सत्ता में बैठे हुए हुकमारान । अगर हुई थी तो इन मेंस्ट्रीम मीडिया यानी की गोदी मीडिया वाले कहां थे उस वक्त कहां थी सत्ता में बैठी सरकार क्यों कुछ नहीं किया गया । यह सब जितना भी कुछ दंगा और लाल किले पर खालसा का झंडा दिखाया गया यह सभी चीजें सिर्फ और सिर्फ किसान आंदोलन को तोड़ने के लिए दिखाया जा रहा है। आप सभी से अनुरोध है कि आप इस पर ध्यान ना दें और हमारे किसान भाई का सपोर्ट करें और उनका साथ दे और अज्ज के आर्टिकल को ज़्यादा से ज़्यादा शेयर करे ताकि गोदी मीडिया की झूठी खबरो पर लोग यकीन न करे जय हिंद जय भारत ।
ये भी पढ़ईये: Breaking News: Kanun Wapas Nahi Hue Toh Atmahatya Kar Lunga – Rakesh Tikait

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Railway Jobs in India

All India News 24 - Railway Jobs in India नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हाज़िर हु आज की ताज़ा खबरो के साथ तोह चलिये...

West Bengal News Today Opinion Poll Bengal Mai Har Rahi Hai BJP

All India News 24 - West Bengal News Today नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हाज़िर हु आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिये जान...

Latest Technical News

All India News 24 - नमस्कार दोस्तों सवागत है आपका हमारे न्यूज़ नेटवर्क पैर हाज़िर है आज की Latest Technical News लेकर तोह चलिये...

West Bengal Today News Kya BJP Nai Chali Chunav Kai Liye Chal

All India News 24 - West Bengal Today News नमस्कार दोस्ती हाज़िर है आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिय जान लेते है। लम्बे...

Recent Comments

%d bloggers like this: