ALL INDIA NEWS 24

Duniya or Desh Ki Sari Khabrai Hindi Mai 

Home All India News 24 बंगाल की राजनीति में ओवैसी ...

बंगाल की राजनीति में ओवैसी …

ALL INDIA NEWS 24- Today live news Hindi बिहार से ज्यादा बंगाल में मिलेंगी सीटें : ओवैसी पीरजादा आभास सिद्दीकी के साथ बैठक करने के बाद कहा कि बंगाल को भाजपा के हाथों जाने से बचाने के लिए वे आगामी विधानसभा चुनाव में बंगाल में आभास सिद्दिकी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे । उन्होंने तृणमूल के आरोपों जिसमें कहा गया है कि ओवैसी की पार्टी भाजपा के लिए काम कर रही है , इसे नकारते हुए ओवैसी ने कहा कि तृणमूल के निष्क्रियता के कारण ही भाजपा बंगाल में 18 लोकसभा सीट जीतने में कामयाब हुई । उस दौरान तो हमने लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारा था । तृणमूल खुद फेल हुई । ओवैसी ने कहा कि जिस तरह से बिहार विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी ने 20 सीटों पर चुनाव लड़ के लगभग 25 % यानी 5 सीटों पर जीत हासिल की है , बंगाल में उनकी पार्टी ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करके भाजपा को रोकने में कामयाब होगी । ममता बनर्जी अपने घर को सुरक्षित रखने में सक्षम नहीं : असदुद्दीन ओवैसी ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि ममता बनर्जी खुद अपने घर को सुरक्षित रखने में सक्षम नहीं है । जिसके कारण एक के बाद एक तृणमूल नेता उनकी पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं ।News 24 Today Bengal News Paper.

हावड़ा में खुला कानूनी सहायता केंद्र

ALL INDIA NEWS 24 – News Now हावड़ा : हावड़ा में जनहित के लिए कानूनी सहायता केंद्र खोला गया । इसे लेकर कानूनी सलाहकारों का मानना है कि इससे आम लोगों को फायदा होगा । पहले लोगों को किसी भी कानूनी सलाह के लिए कोर्ट तक आना पड़ता था । कानूनी सहायता केंद्र के लिए नये भवन का उद्घाटन हुआ । इस दौरान कलकत्ता हाई कोर्ट के जज इन्द्रप्रसन्न मुखर्जी व सुव्रत तालुकदार मौजूद थे ।

howrah

News Near Me इस केंद्र में लोगों को कानूनी सलाहकारों की सलाह आसानी से मिल सकेगी । वकील के अनुसार देवयानी व फौजदारी मामले में दोनों पक्ष बतचीत कर के भी मामले को सुलझा सकेंगे । पहले यह सलाह ठीक से नहीं मिल पाती थी जिसके कारण लोगों को कोर्ट तक दौड़ना पड़ता था । जिला कानूनी परिसेवा विभाग की ओर से ही इस तेतला भवन को तैयार किया गया जो कि 3 कट्ठा जमीन पर करीब 1.20 करोड़ की लागत से तैयार किया गया है । भवन के उद्घाटन के मौके पर मौजूद हावड़ा कोर्ट की जज शम्पा दत्त पाल ने कहा कि पहले हावड़ा कोर्ट में सलाह दी जाती थी लेकिन वहां पर जगह की कमी के वजह से इस भवन का निर्माण किया गया है । साथ ही पुलिस कमिश्नर कुणाल अग्रवाल समेत हावड़ा जिला प्रशासन के अन्य अधिकारी मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Railway Jobs in India

All India News 24 - Railway Jobs in India नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हाज़िर हु आज की ताज़ा खबरो के साथ तोह चलिये...

West Bengal News Today Opinion Poll Bengal Mai Har Rahi Hai BJP

All India News 24 - West Bengal News Today नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हाज़िर हु आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिये जान...

Latest Technical News

All India News 24 - नमस्कार दोस्तों सवागत है आपका हमारे न्यूज़ नेटवर्क पैर हाज़िर है आज की Latest Technical News लेकर तोह चलिये...

West Bengal Today News Kya BJP Nai Chali Chunav Kai Liye Chal

All India News 24 - West Bengal Today News नमस्कार दोस्ती हाज़िर है आज की ताज़ा खबर लेकर तोह चलिय जान लेते है। लम्बे...

Recent Comments

%d bloggers like this: